Top Gurjar Status | Gujjar Attitude Status

राम राम भाइयो ! आज हम आपके लिए ले कर आये gujjar status और gurjar status का बेस्ट collection. जिसमे आपको gujjar attitude status और desi gurjar status भी देखने को मिलेंगे।

गुर्जर समाज एक प्रतिष्ठित समाज है। जिसका गौरवशाली इतिहास रहा है। आज गुर्जर समाज के भाइयों के लिए gujjar status hindi shayari प्रस्तुत कर रहे हैं।


gujjar status


Top 50+ Desi Gurjar Status | Gujjar Attitude Status 2020



ना सरकार मेरी है, न रौब मेरा है
मुझे To बस छोटी से बात Ka घमंड है
मैं गुज्जर हूँ Aur #GURJAR समाज मेरा है।


मैं झुक Nahi सकता
मैं शौर्य Ka अखंड भाग हूँ
जला दे जो दुश्मन की रूह तक
मैं वही #GURJAR की औलाद हूँ।


तू अपनी सहेली की बात पे गौर करेगी,
 बिना देखे परखे गुज्जर नै ignore करेगी।


#GURJAR Ko परखने की हिम्मत मत करना
इतिहास गवाह है
#GURJAR पहले भी कई तूफानों का
मुंह मोड़ चुके हैं।


#GURJAR हू कुछ To ख़ास करूँगा
फ़ालतू बात में Ke धरा सीधा ब्लास्ट करूँगा।


हम नक्शो Ke मोहताज नही,
अपनी राह खुद बनाते है,
शेरो Ke सवासेर है हम इसलिए
#Gujjar कहलाते हैं।


एक हो To तुम्हे बतावे, क्यूँ #GURJAR वीर कहावे,
#GURJAR हो स जात शेरां, की जो खडे बात पे पावे।


भाई बोलने Ka हक हमने सिर्फ अपने दोस्तों Ko दे रखा है,
बाकि दुश्मन To आज भी हमें बाप Ke नाम से पहचानते हैं।

Haryanvi Desi Gujjar Status


ना Karte बुरे काज,
हमें है #GURJAR होने पर नाज़,
सबसे आगे #GURJAR समाज,
हमारे सिर पर गुर्जर Ka ताज। 👑



सुन रे बदमास #GURJAR से पंगा,
Aur भरी महफ़िल में दंगा, दोनों खतरनाक होते हैं।


#GURJAR Ko मारे #गुर्जर या फेर मारे भगवान,
Aur कोई Na छु सके, चाहे हो कितना ही बलवान।


यें झुठे बहाने मत बणावै मेरे ते नराज होण के,
इस #GURJAR की To बस इतनी गलती थी,
तन्नै यु हद ते ज्यादा प्यार करै था। 💔

बात बांता म #GURJAR अब तेज होगया
       जोनसी कहा करती, I Hate you,                       उन छोरीया म, #GURJAR का क्रेेेज हो गया। 


STATUS कि जरूरत ही नही,
हमारी To DP देखकर ही लोगों Ka BP HIGH हो जाता है।
@Gurjar-Boy


गुर्जर को बचपन से शौक था अच्छा इंसान बनने का,
बचपन खतम - शौक खत्म। 👊


जली Ko आग Aur बुझी Ko राख कहते है,
Aur जिसका status तुम पढ़ रहे हो,
उसे बदमाशी में सबका बाप कहते है। 👑
#शेर @Gurjar


 माँ Aur बाप मेरे सिर Ka हैं ताज,
भाई मेरे Ka स Full टोरा,
दादे आला असला माँ Ka काला डोरा,
दोनों साम्भ-साम्भ राखै करै, यू GURJAR Ka छोरा । ✌️


 ना म्हारी कोई बेरण, न म्हारी कोई मरजानी है,
मेरे धोरे बस मेरी माँ है, जो मेरे दिल की रानी है।
@गुर्जर


 इस गुर्जर की YAARI न DUNIYA तरसे स
क्योंकि सब नै बेरा #JAB यो GURJAR यारी निभावै तब #राम SA बरसै स।


तजुर्बे ने शेर की खामोश रहना सिखाया,
क्यूंकि दहाड़ कर, कभी शिकार Nahi किया जाता। #Gurjar-दबंग


TATA Ke पास  कारों की, 
Aur #GURJAR Ke पास हथियारों की कोई कमी Nahi.
🤘


हम GURJAR हैं बेटे, मूंछ पर ताव,
Aur दुश्मन Ko घाव दिया Karte हैं।


हीरो वाली Style, Aur Gundo वाली हरकत, अक्सर हम वक्त आने पर दिखाते हैं।
समझ मे आया क्या !! 😁



घी दूध दही Ka खाना देसी हैं म्हारा GURJAR घराना,
आजाओ भाईयो खा लो खाना,जिसे जिसे पसन्द है देसी खाना।


#GURJAR की दोस्ती Aur कुश्ती दोनों दमदार हैं।


शौक से कौन शेर बनता हैं,
भाई कौम ही ऐसी है, #GURJAR बब्बर शेरो वाली। @शेर-गुर्जर

जंगले में शेर से Aur रास्ते में #GURJAR से बचकर रहना चाहिए,
क्याेकि शेर सिर्फ फाड़ते Aur #GURJAR जिन्दा गाड़ते हैं।



इज्ज़त दोगे To इज्ज़त पाओगे, 
अकड़ दिखाओगे, To #_#GURJAR से गोली खाओगे। 😙😎


बहुत गरूर था सबको अपने नाम पर, 
अब #GURJAR Ka नाम चलेगा,
Aur सब 2 कोड़ी Ke लोग औकात मे आएंगे। 🤘


मुझसे ही सीखा है, आज मुझे ही सिखाते हैं,
कुछ लोग कितनी जल्दी, अपनी औक़ात भूल जाते है।


देख पगली! हमारे पास हीरो जैसा लुक To Nahi पर
देसी #GURJAR वाला लुक है जिस पर तेरे जैसी हज़ारों लडकियां फ़िदा हैं।


सफेद Ko कहते हैं white
गुर्जर Ke छोरे Ke सामने सबकी हो जा हवा टाइट।

Hindi Gurjar Status  2020



ये झुठे बहाने मत बणावै… मेरे ते नराज होण के
इस #GURJAR की To बस इतनी गलती थी.
तन्नै यु हद सेे ज्यादा प्यार करै था।


#Gurjar नाम #_ज़माने में Aur रैपट बजाने में सबसे आगे।



 #Attitude To #बच्चे _दिखाते है,
#Gujjar To लोगो Ko उनकी #औकात दिखाते है ।


 जब शान हो _#GURJAR वाली..
तो #नशा _शराब में Nahi,
बापू की पर्सनालिटी में होता है।



हथियार To कोई भी लेकै चाल सकै सै
पर दुनाली #GURJAR Ke काँधे पै सुथरी लागै सै।


पहनकर अच्छे कामों Ka ताज
#GURJAR करेंगे इस दुनिया पर राज।


किसी ने पूछ लिया, भाई #GURJAR गिरी कहा चलती हैं,
हमने कह दिया भाई जहा तू कहे वह चलदे।


जंगले में शेर से Aur रास्ते में #GURJAR से बचकर रहना चाहिए
क्यूंकि शेर सिर्फ फाड़ते Aur #GURJAR जिन्दा गाड़ते हैं।


बेटे तू हम गुज्जर की क्या रीस करेगा,
हम To 30 बन्दे मारके नु कह दिया करे, लड़ाई में स्वाद नही आया।


किसी ने GOOGLE पर SEARCH किया गुर्जर Ko काबू में कैसे करे
GOOGLE Ka जवाब आया, औकात में रहकर SEARCH करें।


बन Ke #GURJAR लिया हैं जन्म, बलिदान Ka सिलसिला रुकने Na दूंगा,
देव दरबार की कृपा है मुझ पर, अपने पुरखों Ka गर्वमस्तक झुकने Na दूंगा।

Post a Comment

0 Comments